Amazon Ad

Jokes in Hindi


JOKES IN HINDI

 


अध्यापक - 'भाईचारा' शब्द का प्रयोग करते हुए कोई 

वाक्य बनाओ...!!!

 

चिंटू - मैंने दूध वाले से पूछा, तुम दूध इतना महंगा 

क्यों बेचते हो तो वह बोला भाई चारा महंगा हो गया है...!!! 

 

---------------------------------

 

पप्पू नेपाली से - तुम अमेरिकन हो.? 

नेपाली - नहीं, मैं नेपाल का हूं.!

पप्पू - नहीं, तुम अमेरिकन हो.! 

नेपाली - नहीं भाई, मैं नेपाल का हूं.!

पप्पू - नहीं, तुम अमेरिकन हो... 

नेपाली (गुस्से में) - हां, मैं अमेरिकन हूं.!

.

.

पप्पू - लेकिन, लगते तो नेपाली जैसे हो...!!! 

 

---------------------------------

 

संता की शादी एक नर्स से हो गयी... 

 

बंता - और संता, कैसी कट रही है...? 

 

संता - पूछ मत यार, जब तक सिस्टर कहो 

बोलती ही नहीं...!!! 

---------------------------------

 

पुलिस दरवाजा खटखटाते हैं...

संता - कौन दरवाजा खटखटा रहा है..???

पुलिस - हम पुलिस हैं

दरवाजा खोलो...!!!

संता - क्यूं खोलूं...?

पुलिस - कुछ बात करनी है,

संता - तुम लोग कितने हो...?

पुलिस - हम 3 हैं...!!

संता - तो आपस में बात कर लो

मेरे पास टाइम नहीं है...!!!

 

---------------------------


 

संता स्कूल आता है...!!

1 काला और 1 सफेद जूता पहनकर...!

टीचर - घर जाओ और जूते बदल कर आओ..!

.

.

संता - कोई फायदा नहीं

वहां भी एक काला और एक सफेद जूता ही रखा है...!!! 

 

---------------------------------     

 

विदेश यात्रा से लौटकर आये संता ने अपनी बीवी से पूछा

क्या मैं विदेशी जैसा दिखता हूं?

बीवी - नहीं तो

संता - तो फिर लंदन में एक औरत क्यों पूछ रही थी कि 

मैं विदेशी हूं...!!! 

---------------------------------  

 

संता बड़ी देर से अपने कमरे में कुछ ढूंढ़ रहा था,

परेशान होकर उसकी पत्नी बोली-

तुम इतनी देर से क्या ढूंढ़ रहे हो?

संता - हिडन कैमरा !

पत्नी - तुम्हें ऐसा क्यों लगा इस कमरे में हिडन कैमरा लगा है?

संता - अगर यहां हिडन कैमरा नहीं लगा होता तो 

टीवी में रहे इस आदमी को कैसे पता होता कि 

हम स्टार प्लस देख रहे हैं... 

बार-बार 'आप देख रहे हैं स्टार

प्लस' क्यों बोल रहा है

---------------------------------  

 

संता :- तुम्हे कैसी बीबी चाहिये ?
बंता :- चाँद जैसी।
संता :- चाँद जैसी, मतलब ?
बंता :- जो रात को आये और सुबह होते ही चली जाये। 🙂 🙂 🙂

---------------------------------  

 

संता की मज़ाकिया बीवी
संता :- मेरी बीवी इतना मज़ाक करती है कि क्या बताऊं।
बंता :- कैसे ?
संता :- कल मैंने उसकी आंखों पर हाथ रख कर पूछा
मैं कौन? तो वो बोलीदूध वाला।

---------------------------------  

 

संता :- भीगा सा लगता है आलम मुझे,


भीगी सी लगती है सुबह मुझे,
भीगा लग रहा है सारा जहां मुझे!!
बंता :- उठ साले, बिस्तर पर सु-सु कर दिया है तूने।

 

---------------------------------  

 

प्रेमिका ने संता को फ़ोन किया:
आज मैं घर में अकेली हूं
जाओ
संतापगली, तू मेरे घर जा, यहां सब लोग हैं, तेरा मन लगा रहेगा

---------------------------------  

 

संता की अपने मास्टर से खूब हुयी लड़ाई।
मास्टर ने कि फिर संता की खूब पिटाई।
संता का खून खौल उठा।
वो जा पहुँचा कब्रिस्तान और,
मास्टर की फोटो पर माला टाँग कर लिख आया
COMING SOON This Great Person!!

---------------------------------  

 

संता और बंता दोनों भाई एक ही क्लास में पढ़ते थे।
अध्यापिका: तुम दोनों ने अपने पापा का नाम अलग-अलग क्यों लिखा?
संता: मैडम फिर आप कहोगे नक़ल मारी है, इसीलिए।

---------------------------------  

 

संता की शादी एक नर्स से हो गयी,
बंता: और संता, कैसी कट रही है..?
संता: पूछ मत यार, जब तक सिस्टर कहो बोलती ही नहीं..

 

 


Post a Comment

0 Comments